फरीदाबाद में तीन तलाक का मामला:दुबई में व्यापार करने का झांसा देकर किया निकाह, पांच माह बाद ही दे दिया तलाक, पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर केस दर्ज

फरीदाबाद की आवाज़ : फरीदाबाद में तीन तलाक का मामला:दुबई में व्यापार करने का झांसा देकर किया निकाह, पांच माह बाद ही दे दिया तलाक, पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर केस दर्ज
फरीदाबाद7 घंटे पहले वाट्सएप कॉल पर वीडियो कॉल कर दिया तलाक – Dainik Bhaskar
वाट्सएप कॉल पर वीडियो कॉल कर दिया तलाक

मुस्लिम समाज के एक युवक ने दुबई में व्यापार करने का झांसा देकर लड़की से निकाह कर लिया। जिसके बाद लड़की को पति और उसके परिजन दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। महज छह दिन ससुराल में रहने के बाद लड़की मायके वापस आ गई। लड़की के परिजन ने ससुराल पक्ष के लोगों को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। और पति ने पांच माह बाद 8 अगस्त को वाट्सएप कॉल पर तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। पीड़िता की शिकायत पर एसजीएम नगर थाना पुलिस ने तीन तलाक समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एसजीएम नगर की रहने वाली पीड़िता रूबी ने पुलिस से शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 20 मार्च 202़1 को दिल्ली के बेलकम लकड़ी मार्केट के रहने वाले फैजान पुत्र अल्ताफ से हुई थी। शादी में पिता ने करीब तीस लाख रुपए खर्च किए थे। और फैजान ने दुबई में व्यापार करने की बात कही थी। जब वह ससुराल गई तो शादी के 5 से 6 दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों का व्यवहार बदल गया। कम दहेज लाने का ताना देकर मानसिक रूप से परेशान करना शुरू कर दिया। रूबी ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी।

वीडियो कॉल पर दूसरी लड़की से करता था बात

रूबी का कहना है कि उसका पति फैजान वीडियो कॉल पर दूसरी लड़की से बात करता था। और कहता था कि मैं इस लड़की से प्यार करता हूं। इससे दूसरी शादी करुंगा। पीड़िता का कहना है जब उसने अपनी सास और ननद को ये बात बताई तो उन लोगों ने मारपीट कर दी। और घर से निकालने की धमकी दी। छह दिन बाद वह अपने मायके आ गई। पीड़िता के भाई वसीम का कहना है कि फैजान और उसके परिजन को कई बार फोन कर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फोन नहीं उठाता। 8 अगस्त को फैजान ने वाट्सएप कॉल कर बहन रूबी को तलाक दे दिया। पुलिस ने रूबी की शिकायत पर पति, ससुर, सास, ननद और ननदोई के खिलाफ तीन तलाक समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE