अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एलपीस स्कूल में विशेष समारोह आयोजित

 फरीदाबाद की आवाज़: फरीदाबाद, 08 मार्च 2021: जीवन नगर पार्ट-2 स्थित एलपीस कान्वेंट स्कूल में आज महिला दिवस के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एनआईटी महिला थाना प्रभारी गीता यादव और वार्ड 5 की पार्षद ललिता यादव, गौंछी सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल निर्मल ने शिरकत की। समारोह की अध्यक्षता चेयरमैन एल.पी मदान ने की। इसके उपरांत अतिथियों ने साइंस प्रदर्शनी में विजेता बच्चों को अवार्ड देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

कार्यक्रम में एनआईटी महिला थाना प्रभारी गीता यादव ने विद्यार्थियों को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं दी तथा  गुड टच और बैड टच के विषय में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा नागरिकों की सुरक्षा के लिए तत्पर है। यदि कोई भी महिला किसी मुसीबत में है तो वह 1091 या 1098 पर कॉल करके सहायता ले सकती है वही पुलिस की वर्दी से किसी को भी डरने की जरुरत नही है। पुलिस नागरिकों की सुरक्षा के लिए नियुक्त की गई है।

स्कूल के चेयरमैन एल. पी मदान ने महिला सशक्तिकरण पर अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि महिलाएं हमेशा ही सम्मान की पात्र हैं। महिलाओं के लिए एक विशेष दिन ही नही हर दिन महिला दिवस होना चाहिए। अंत में समारोह में पहुंचने पर स्कूल के प्रिंसिपल राजेश मदान ने सभी अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए महिला दिवस की बधाई दी।

इस अवसर पर स्कूल में म्यूजिकल चेयर, लेमन एंड स्पून रेस एंड बलूंस कलेक्शन, सिंगिंग, डांसिंग, मेहंदी कम्पटीशन जैसी विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में बच्चों के अभिभावकों तथा अध्यापकों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान नंदराम पाहिल, फौगाट स्कूल के निदेशक सतीश फौगाट, मेघना श्रीवास्तव,  सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE