फरीदाबाद के पाली गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया

फरीदाबाद की आवाज :- फरीदाबाद 27 जनवरी: फरीदाबाद के पाली गांव के खेल मैदान रविंद्र फागना क्रिकेट ग्राउंड में ग्लोबल कंफेडरेशन ऑफ एन. जी ओ एवं एन. जी ओ प्रकोष्ठ भाजपा के तत्वाधान में प्रथम
एन. जी ओ क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में टीम जज्बा फाउंडेशन, टीम मिशन जागृति, टीम कुमाओं संस्कृति मंडल, टीम सुख दुःख एवं संघर्ष सहायता समहू ने भाग लिया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन युवा भाजपा नेता साहिल नंबरदार व वार्ड न0 10 के निर्वतमान पार्षद श्री कवींद्र चौधरी जी द्वारा किया गया। इसी के साथ कार्यक्रम में अतिथि के रूप में धर्मवीर भड़ाना, सतीश फागना, सेक्टर-15 आर डब्लू ए अध्यक्ष नीरज चावला जी और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी खिलाड़ियों का सम्मान कर समस्त टीम व उनके खिलाड़ियों का सम्मान किया। टूर्नामेंट का समापन भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष श्री राजकुमार वोहरा व जिला महामंत्री श्री आर. एन. सिंह जी द्वारा किया जिसमें उनके द्वारा सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

ग्लोबल कांफ्रेडक्शन ऑफ एनजीओ के संस्थापक अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम मैच में टीम सुख-दुख एवं संघर्ष सहायता समूह ने टॉस जीतकर फील्डिंग को चुना और इस मैच में वह मिशन जागृति से जीते। दूसरा मैच में टीम कुमाऊं संस्कृतिक मंडल ने टॉस जीता और फील्डिंग को चुना इस मैच में जज्बा फाउंडेशन ने जीत दर्ज करी और यह फाइनल में पहुंचे। फाइनल मैच में टॉस टीम जज्बा फाउंडेशन ने जीता कर फील्डिंग को चुना परंतु इस मैच में सुख दुःख एवम संघर्ष सहायता समूह ने 2 रानो के साथ जीत दर्ज की।

कार्यक्रम के संयोजक हिमांशु भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि ये अपने आप मे इस बार एक नई शुरुवात हुई जिसमें हमने चार स्वय सहायत समहु के सहयोग से प्रथम
एन. जी. ओ. क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया ओर इस सहयोग की भावना के साथ कि हम भविष्य में भी इसी तरह के कार्यक्रमो का आयोजन करते रहगें। आज के मैच में बेहतर खेल का प्रदर्शन करने पर को मैन ऑफ द मैच विकास, मैन ऑफ द मै सीरीज नितिन नोटियाल, फिल्डर ऑफ द मैच सीरीज भी नितिन नोटियाल रहे।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य भूमिका अदा करने वाले धर्मेंद फागना जी और सनराइज हॉस्पिटल हेल्थ पार्टनर और समस्त खिलाड़ियों द्वारा धन्यवाद किया गया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE