जनहित सेवा संस्था व ग्राम पंचायत के सौजन्य से सर्वोदय अस्पताल ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

फरीदाबाद की आवाज : खंदावली गांव के सामुदायिक भवन के प्रांगण में जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद व ग्राम पंचायत के सौजन्य से एवं सर्वोदय अस्पताल सेक्टर 8 फरीदाबाद के सहयोग से निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया ।

शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि सेक्टर 58 एसएचओ भारतेंद्र कुमार व विशिष्ट अतिथि प्राचार्या शशि यादव ने अपने कर कमलों से रिबन काटकर किया। शिविर के मुख्य संयोजक निवर्तमान सरपंच निसार ने मुख्य अतिथि एसएचओ सेक्टर 58 भारतेंद्र कुमार व विशिष्ट अतिथि प्राचार्या शशि यादव का फूल मालाओं से अभिनंदन कर स्वागत किया।

शिविर में मुख्य रूप से कैंसर रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, एवं सामान्य रोग विशेषज्ञ ने मरीजों की जांच की शुगर, बीपी, ईसीजी की भी जांच की गई । शिविर में सभी मरीजों को निशुल्क दवाइयां भी वितरण की गई । शिविर में विशेष रूप से स्त्रियों को स्तन कैंसर के लिए जागरूक किया गया ओर मैमोग्राफी की जांच के लिए निशुल्क कूपन भी दिए गए ।

इस अवसर पर सर्वोदय अस्पताल सेक्टर 8 फरीदाबाद के कैंसर विभाग के निदेशक डॉक्टर दिनेश पेंडाहरकर ने कहा कि अक्टूबर माह को स्तन कैंसर जागरूकता माह के रूप में मनाया जाएगा । इस अवसर पर संस्था के प्रधान संत सिंह हड्डा ने कहा कि संस्था समय-समय पर आपसी सहयोग व विशेष रूप से सर्वोदय अस्पताल के सहयोग से ग्रामीण क्षेत्र में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाती रहती है। शिविर में 256 व्यक्तियों की निशुल्क जांच कर दवाइयां वितरण की गई । शिविर में मुख्य रूप से जनहित सेवा संस्था के प्रधान संत सिंह हुड्डा , महासचिव सुभाष गहलोत, खंदावली सरकारी विद्यालय की प्राचार्या शशि यादव, निवर्तमान सरपंच निसार, सर्वोदय से डॉक्टर अभिषेक ,डॉक्टर मिथिला, राकेश त्यागी ,जाकिर अली ,मोतीराम ,इस्माइल खान ,खुशी मोहम्मद, लेहरु, अरशद ,निवर्तमान सरपंच कैली सागर एवं गणमान्य व्यक्ति विशेष रूप से मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE