दिल्ली युवती को चाकू दिखा 17 बार में दो लाख से ज्यादा किए ट्रांसफर, 22 नवंबर को है पीड़िता की शादी

फरीदाबाद की आवाज़ : नई दिल्ली 07 नवंबर । ऑनलाइन व्यवसाय करने वाली कंपनी में कार्यरत युवती को दिवाली की पूर्व संध्या पर सात बदमाशों ने सुनसान सर्विस रोड पर चाकू दिखाकर लैपटॉप व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद युवती के कहने पर लैपटॉप व मोबाइल वापस देकर उसके तीन बैंक खातों का पासवर्ड लेकर 2 लाख 37 हजार रुपये अलग-अलग खातों में ट्रांसफर कर लिए।

17 बार हुए ट्रांजेक्शन के बाद अलग-अलग खाते में रुपये भेजा गया है। युवती के बयान पर सुशांतलोक थाना पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दिल्ली स्थित शाहदरा निवासी नितिश राणा ने बताया कि वह दिल्ली की एक ऑनलाइन व्यवसाय करने वाली कंपनी में काम करती है।

पहले वह दिल्ली बैठती थी, कोरोना संक्रमण के बाद वह गुरुग्राम के सेक्टर-44 में बैठती है। छोटी दिवाली को घर जाने के लिए ऑफिस से पैदल सर्विस रोड होते हुए हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन जा रही थी। रास्ते में छह-सात बदमाशों ने उसे घेर कर चाकू दिखा लैपटॉप और मोबाइल छीन लिया। बाद में पासवर्ड लेकर खाते से पैसा ट्रांसफर कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सीआईए सेक्टर दस को सौंप दी है।

22 नवंबर को है युवती की शादी
युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी 22 नवंबर को शादी है। शादी में कार खरीदने का पैसा उसके बैंक खाते में था। युवती की ओर से एक शिकायत आईसीसीआई बैंक में भी दर्ज कराई गई है।

सर्विस रोड पर लाइट है न तो कैमरा
पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि युवती के साथ जहां पर वारदात हुई है, वहां पर न तो लाइट है और न ही कैमरे लगे हैं। युवती ने बताया कि रोजाना व मेट्रो स्टेशन जाने के लिए ऑटो या सहयोगियों के साथ जाती थी। छोटी दिवाली के दिन उसे देर हो गई। मेट्रो स्टेशन तक जाने के लिए वह पैदल निकल गई।

मामले की जांच अपराध शाखा सेक्टर दस को दी गई है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को बैंक से कुछ जानकारी मिलने का इंतजार है। सोमवार तक जानकारी मिलते ही जांच पूरी कर ली जाएगी।
प्रीतपाल सांगवान, एसीपी क्राइम, गुरुग्राम।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE