नंगला रोड़ स्थित केडी कान्वेंट स्कूल में कोविड-19 बचाव वैक्सशीन कैम्प का आयोजन

फरीदाबाद की आवाज़ :फरीदाबाद, 19 सितम्बर (दिनेश शर्मा)। नंगला रोड़ स्थित केडी कान्वेंट स्कूल में कोविड-19 बचाव वैक्सशीन कैम्प का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना तथा वार्ड नम्बर-9 के पार्षद महेन्द्र सरपंच विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

पूर्व विधायक श्री भड़ाना ने कैम्प का रिबन काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर केडी कान्वेंट स्कूल के चेयरमैन एवं भाजपा युवा मोर्चा के नंगला मंडल अध्यक्ष आदेश यादव ने  आए हुए सभी अतिथियों, वैक्सीनेशन करने आई टीम का बुक्के भेंट कर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।
इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि कोरोना महामारी ने जिस प्रकार पूरे विश्व की रफ्तार को थाम दिया था, ऐसी महामारी की कल्पना किसी ने भी नहीं की थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस सूझबूझ से भारत की जनता को इस महामारी से बचाया है, उसने पूरे विश्व में एक मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सकारात्मक सोच के चलते ही आज भारत कोरोना वैक्सीनेशन में नंबर वन पर चल रहा है, अब तक करीब देश की आधी से ज्यादा आबादी का टीकाकरण किया जा चुका है।
केडी कान्वेंट स्कूल के चेयरमैन एवं भाजपा युवा मोर्चा के नंगला मंडल अध्यक्ष आदेश यादव ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है, जो कि एक सराहनीय पहल है और वह लोगों से अपील करते है कि वह सारे कार्य छोडकर पहले वैक्सीनेशन करवाए ताकि कोरोना की तीसरी लहर को देश में आने से रोका जा सके। कोरोना पर विजय पाना का एकमात्र हथियार है वह है वैक्सीन इसलिए हर व्यक्ति को इसे लगवाना जरूरी है और इससे किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होती।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE