अमेरिका से भारत आई महिला की गाड़ी से एप्पल मोबाइल, पासपोर्ट तथा जरूरी कागजात से भरे पर्स चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 56 ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद की आवाज :फरीदाबाद 15 जून । डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीपक है जो फरीदाबाद की संजय कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी की उम्र करीब 26 वर्ष है जो सेक्टर 24 में किसी कंपनी में कार्य करता है। दिनांक 9 जून को आरोपी ने एक गाड़ी से एक महिला का पर्स चोरी किया था। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस थाना मुजेसर में दर्ज कराई। महिला ने बताया कि वह संजय कॉलोनी की निवासी है और अमेरिका में नौकरी करती है जो फिलहाल फरीदाबाद आई हुई थी। दिनांक 9 जून को महिला के गाड़ी उसके घर के बाहर खड़ी थी जिसमें उसका पर्स रखा हुआ था। उसके पर्स के अंदर उसका एप्पल का मोबाइल फोन, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड पैन कार्ड इत्यादि जरूरी कागजात थे। महिला ने बताया कि जब उसने बाहर आकर देखा तो उसकी गाड़ी से उसका पर्स गायब था। उसने आसपास हर जगह अपने पर्स की खोजबीन की परंतु उसे उसका पर्स नहीं मिला। महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने आरोपी दीपक को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कल सरूरपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी महिला के घर के पास पार्क में बैठा था। महिला अपनी गाड़ी को खड़ी करके घर के अंदर गई तो वह गाड़ी को लॉक करना भूल गई। आरोपी दीपक ने जब देखा कि गाड़ी का लॉक नहीं लगा हुआ है तो उसके मन में लालच आ गया और उसने गाड़ी में रखे रखा पर्स चोरी कर लिया। आरोपी के कब्जे से महिला का मोबाइल, पासपोर्ट, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित उसका पर्स बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

अपना पर्स वापस मिलते ही महिला बहुत खुश हुई और उसने पुलिस टीम द्वारा तत्परतापूर्वक किए गए कार्य की सराहना करते हुए फरीदाबाद पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40k SHARE